19145709_1090642901036332_1725817711993503916_n

स्टालिन को चाहिए बीफ और हमें दूध : मुरलीधर राव

चेन्नई। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने गुरुवार को कहा कि डीएमके कार्यकारी अध्यक्ष एम. के. स्टालिन को बीफ चाहिए जबकि हम दूध के हिमायती हैं। उनकी यह प्रतिक्रिया वध के लिए पशु बिक्री पर लगाए गए केंद्र सरकार के प्रतिबंध पर स्टालिन की आलोचना पर थी।

तमिलनाडु में शराब की दुकानों (तस्माक) को बंद कराने की मांग को लेकर सचिवालय की ओर भारतीय जनता पार्टी ने चेपाक राज्य अतिथि गृह से रैली निकालने की कोशिश की। लेकिन इनको मद्रास विवि से पहले ही रोक दिया गया।

रैली में शामिल हुए भाजपा नेता मुरलीधर राव ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि स्टालिन को बीफ चाहिए लेकिन हम लोगों को गाय का दूध चाहिए। डीएमके सभी मुद्दों पर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। केंद्र सरकार के हरेक निर्णय के खिलाफ डीएमके का विरोध भी इसी का एक उदाहरण है।

राज्य में सरकार के नेतृत्व वाली शराब की दुकानों की ओर इशारा करते हुए राव ने टिप्पणी की कि तमिलनाडु, तस्माकनाडु बन चुका है, लेकिन राज्य को सिर्फ गाय का दूध चाहिए शराब नहीं। इसको समझते हुए राज्य सरकार शराब की सभी दुकानों को बंद कराने के लिए आवश्यक कदम उठाए।

रैली में भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने रैली में हिस्सा लेकर शराब की दुकानों को बंद कराने के लिए नारेबाजी की।

http://www.patrika.com/news/chennai/stalin-should-beef-and-milk-us-murlidhar-rao-1601764/